निक जोनस की पत्नी कहलाने पर भड़की प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक खबर पर तंज कसते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कर लिखा कि क्या अब उन्हें अपने बायो में अपना IMDb लिंक जोड़ना पड़ेगा. दरअसल जिस खबर पर प्रियंका चोपड़ा भड़की उस रिपोर्ट में

  • 928
  • 0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक खबर पर तंज कसते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कर लिखा कि क्या अब उन्हें अपने बायो में अपना IMDb लिंक जोड़ना पड़ेगा. दरअसल जिस खबर पर प्रियंका चोपड़ा भड़की उस रिपोर्ट में उन्हें निक जोनस की पत्नी के नाम से इंटरोड्यूस कराया गया था. प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर ये सवाल पूछा कि आज के इस दौर में भी महिलाओं के साथ ऐसा कैसे हो सकता है साथ ही इसकी सफ़ाई भी मांगी.

 प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट कर लिखा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनशॉट पोस्ट कर लिखा- "बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक कि सबसे मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं, और मुझे अभी भी 'द वाइफ ऑफ...' कहा जाता है." उन्होंने यह भी कहा, "कृपया बताएं कि यह अभी भी महिलाओं के साथ कैसे होता है? क्या मुझे अपने बायो में अपना IMDb लिंक जोड़ना चाहिए?"  अपने इस पोस्ट में प्रियंका ने पति सिंगर निक जोनस को भी टैग किया. ज़ाहिर है प्रियंका को अपने इंटरोडक्शन का ये अंदाज़ कुछ खास पसंद नहीं आया. 


'द मैटरिक्स' का प्रमोशन

आपको बता दें इस मामले की शुरूआत फिल्म के प्रमोशन से हुई. प्रियंका चोपड़ा कई प्लेटफॉर्म पर अपनी अगली फिल्म 'द मैटरिक्स' का प्रमोशन कर रही हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर में सिनेमाघरों में और एचबीओ मैक्स पर रिलीज़ होगी. बस एक्ट्रेस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र रखते हुए एक मीडिया हाउस ने एक्ट्रेस के बारे में खबर छापते हुए उन्हें 'द वाइफ ऑफ निक जोनस' से संबोधित किया जिसपर  एक्ट्रेस ने अपनी गहरी नाराज़गी जताई.  

ये भी पढ़ें-पहले मुर्गी आई या अंडा, रिसर्च में सामने आया ये खुलासा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT