23 साल के अफगानी क्रिकेटर ने मचाया धमाल, फैंस ने कहा पाकिस्तान के लिए खेलिए

पाकिस्तान सुपर लीग में अफगानिस्तान के खिलाड़ी हजरतुल्लाह जजई ने अपने बल्ले से फिर कोहराम मचाया

  • 1183
  • 0

पाकिस्तान सुपर लीग का सबसे बिस्फोटक बल्लेबाज है ये खिलाड़ी

पाकिस्तान सुपर लीग में अफगानिस्तान के खिलाड़ी हजरतुल्लाह जजई ने अपने बल्ले से फिर कोहराम मचाया. 23 साल के इस युवा बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाज़ी से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है. सोमवार को हुए पहले एलिमिनेटर मैच में इस खिलाड़ी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से कराची किंग्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस मैच में हजरतुल्लाह ने 38 गेंदों में 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसके कारण उनकी टीम पेशावर जल्मी पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एलिमिनेटर में जगह बनाने में सफल हो गई है.

इनकी बल्लेबाज़ी का वीडियो ‘पाकिस्तान सुपर लीग’ के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया. जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के  कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है, हजरतुल्लाह के छक्कों की आवाज़ से बेहतरीन कुछ और हो सकता है क्या?

ट्विटर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया में जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

पाकिस्तान की नागरिकता दी जाये 

उनके खेल से प्रभावित होकर एक यूज़र ने कहा कि हजरतुल्लाह को पाकिस्तान की नागरिकता दे दो और इस खिलाड़ी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल कर लो. पाकिस्तानी ट्विटर यूजर का जवाब देते हुए एक अफगानी ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि हजरतुल्लाह अफगानी है और हमेशा अफगानिस्तान का ही रहेगा. पाकिस्तानी अफगानी को मारते हैं. वहीं @GhaniiRh नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया है कि आप पेशावर जल्मी टीम के जान और शान हैं.

वाकई में इस युवा खिलाड़ी ने अपने दम पूरा मैच का रुख ही बदल कर रख दिया है. इससे पहले के कई मैचों में इनके शानदार परफॉर्मेंस के कारण इनकी टीम को जीत मिली है. आप को बता दे की ये अफगानिस्तान बल्लेबाज अपनी टीम के लिए ओपनिंग करता है. मात्र 23 साल की उम्र में ये बहुत ही उम्दा क्रिकेट खेलता है. ऐसे खिलाड़ियों के कारण अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम भी बहुत मज़बूत हो रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT