IPL 2021: हैदराबाद हुई प्ले-ऑफ की रेस से बाहर, RR भी संकट में

कल के हुए मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 33 रन से हरा दिया तो वहीं शारजाह में खेला जा रहा दूसरा मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच में पंजाब ने बाजी मार ली.

  • 1049
  • 0

कल के हुए मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 33 रन से हरा दिया तो वहीं शारजाह में खेला जा रहा दूसरा मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच में पंजाब ने बाजी मार ली. पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 125 रन बनाए जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने इस छोटे से लक्ष्य को भी प्राप्त नहीं कर सकी और 20 ओवर में सिर्फ 120 रन ही बना सकी.

अबू धाबी में हुए कल के पहले मैच में दिल्ली एक बार फिर जीतकर अपना स्थान पाय-ऑफ में लगभग पक्का कर लिया है. दिल्ली ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 154 रन बनाए. इस मैच के "मैन ऑफ़ दी मैच" हुए श्रेयस अय्यर ने 42 रनों की शानदार पारी खेली, कप्तान ऋषव पंत और हेटमायर ने भी अंतिम ओवरों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. 154 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी राजस्थान की टीम के कोई बल्लेबाज़ अपने लय में नजर नहीं आए. राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन एक मात्र ऐसे बल्लेबाज़ रहे, जिन्होंने नाबाद 70 रन की पारी खेली और अंतिम गेंद तक टीम की जीत के लिए लड़ते दिखाई दिए. कप्तान संजू सेमसन की 70 रनों की पारी के बाबजूद टीम सिर्फ 121 रन ही बना पाई.

कल के दूसरे मैच में पंजाब टीम ने हैदराबाद को हराकर अंक तालिका में 2 अंक प्राप्त कर लिया और 5वें  स्थान पर पहुंच चुकी है. हैदराबाद की टीम इस सत्र में शायद किस्मत लेकर नहीं आई थी जिसकी वजह वो 125 जैसे छोटे से लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाई. इस हार के साथ ही हैदराबाद की टीम प्ले-ऑफ के दौर से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स अपने 9 मैचों में से 7 जीत हासिल कर पहले पायदान पर काबिज है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की कौन सी टीम अपना जगह प्ले-ऑफ में बना पाती है और कौन इस रेस से बाहर होती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT