IPL 2022: सीजन में पहली बार होगा दिल्ली और हैदराबाद का आमना-सामना

आज का मुकाबला मुंबई के ब्रेबार्न स्टेडियम में खेला जाएगा. खास बात यह है कि दोनों ही टीम इस सीजन में अभी तक इस मैदान पर एक भी मैच नहीं हारी है.

  • 701
  • 0

आईपीएल सीजन-15 का आज 50वां मुकाबला होने वाला है. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आपस में भिड़ेगी. दोनों ही टीम का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा रहा है.

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: अमीनाबाद में मंदिर परिसर में चला बुलडोजर

हैदराबाद अपने पहले दो मैच हारने के बाद लगातार 5 मैच में जीत दर्ज की थी. लेकिन उसके बाद 2 मैच फिर हार गई. हैदराबाद अपने 5 जीत और 4 हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. हालांकि इस टीम में काफी ज्यादा दम-खम है. तुफानी गेंदबाज उमरान मलिक इस टीम के ट्रंप कार्ड साबित हुए है. इस टीम की बल्लेबाजी क्रम से ज्यादा गेंदबाजी में दम है, जिस वजह से दिल्ली को बल्लेबाजी सावधानी बरतते हुए करनी होगी. 

ये भी पढ़ें:- वरुण बने चाचा, घर में आया नन्हा सदस्य

दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो इस टीम ने अभी तक 9 मैचों में से 4 मैच ही जीत पाई है. लेकिन इस टीम में भी कई ऐसे काबिल खिलाड़ी है जो अपने बल पर मैच जीताने का दम रखते है. 

ये भी पढ़ें:- JCB के पहिए में हवा भरते समय धमाका, दो की दर्दनाक मौत, वीडियो वायरल

आज का मुकाबला मुंबई के ब्रेबार्न स्टेडियम में खेला जाएगा. खास बात यह है कि दोनों ही टीम इस सीजन में अभी तक इस मैदान पर एक भी मैच नहीं हारी है. तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम इस मैदान पर अजय रहेगी और कौन सी टीम को पहली हार का सामना करना पड़ेगा. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT