IPL 2022: रोमांचक मैच में जीता गुजरात, ऐसा रहा आखिरी ओवर का खेल

आईपीएल 2022 का 43वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

  • 624
  • 0

आईपीएल 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया है. बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 171 रन बनाए. जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें:जनरल मनोज बने नए आर्मी चीफ, एमएम नरवणे ने बैटन देकर पदभार सौंपा

चला विराट का बल्ला

आपको बता दें कि, बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए और गुजरात को 171 रन का लक्ष्य दिया. बेंगलोर की ओर से आईपीएल के 15वें सीजन में विराट कोहली का बल्ला पहली बार चला और उन्होंने अर्धशतक पूरा किया. विराट रन के लिए जूझते दिखे. वहीं रजत पाटिदार ने भी 52 रन की पारी खेली. मिली जानकारी के अनुसार, बेंगलोर की पारी शुरुआत में थोड़ी खराब रही. क्योंकि ओपनिंग करने आए कप्तान फॉफ डू प्लेसिस शून्य पर ही आउट हो गए थे. वहीं विराट कोहली ने पारी को संभाला लेकिन वह काफी धीमी गति से रन बनाते दिखे.

यह भी पढ़ें:फेमस सिंगर Taz का निधन, हाल ही में कोमा से आए थे बाहर

दिनेश कार्तिक बुरा प्रदर्शन

सूत्रों के अनुसार, दिनेश कार्तिक लगातार तीसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्होंने तीन गेंद में केवल 2 रन बनाए और राशिद खान की गेंद का शिकार हो गए. वहीं आखिर में महिपाल भी 16 रन बनाकर आउट हो गए. इस तरह से बेंगलोर का स्कोर 171 रन पहुंचा. इसके बाद गुजरात की ओर से गेंदबाजी की बात करें तो प्रदीप ने सबसे अधिक 2 विकेट लिए. वहीं शमी, जोसेप, राशिद और लॉकी फर्ग्यूसन को 1-1 विकेट हासिल हुआ. गुजरात के सभी गेंदबाजों को विकेट हासिल हुआ.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT