IPL 2022: जडेजा के बुरे दिन शुरू, अब CSK ने लिया ये बड़ा एक्शन

रवींद्र जडेजा के आईपीएल से बाहर होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में सीएसके ने भी जडेजा को लेकर बड़ा एक्शन लिया है.

  • 648
  • 0

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल का मैच अच्छा नहीं रहा है. खिलाड़ी ने सीजन से पहले कप्तान के रूप में एमएस धोनी की जगह कप्तानी ली. लेकिन जडेजा उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए और धोनी को कप्तानी वापस कर दी गई.

यह भी पढ़ें:Tomato Fever: बच्‍चों पर नई आफत, कोरोना के बाद अब टोमैटो फीवर का खतरा

खराब रहा जडेजा का प्रदर्शन

इस आईपीएल मैच में रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. सीजन के पहले मैच से पहले ही जडेजा को सीएसके की कप्तानी मिल गई थी. वहीं इस खिलाड़ी ने 8 मैचों में टीम की कप्तानी की, जिसमें सीएसके की टीम ने केवल 2 मैचों में जीत हासिल की. इस टीम को बाकी के 6 मैच हारने पड़े थे. कप्तानी में जडेजा ज्यादा सक्रिय नहीं दिखते थे और वह ज्यादातर धोनी के हाथ में सब कुछ सौंपकर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते नजर आए. सीएसके को प्लेऑफ से लगभग बाहर करने के बाद ही जडेजा ने कप्तानी से इस्तीफा दिया.

यह भी पढ़ें:इस राज्य में हर साल होगी 12 हजार होमगार्ड की भर्ती, पद महिलाओं के लिए आरक्षित

आईपीएल से बाहर हो सकते है जडेजा

आपको बता दें कि, रवींद्र जडेजा आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं. ये खिलाड़ी चोट के कारण सीएसके के लिए पिछले दो मैच भी नहीं खेल पाए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, ये खिलाड़ी बचे हुए सीजन से बाहर हो चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक सीएसके की टीम जडेजा को लेकर कोई रिस्क नहीं ले सकती और यह खिलाड़ी अभी खेलने के लिए फिट नहीं है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT