IPL 2022: बदला लेने के इरादे से उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान से मुकाबला आज

दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी है, लेकिन आज किस टीम के खिलाड़ी का बल्ला बोलेगा या फिर कौन से टीम के गेंदबाज विपक्षी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर देगी.

  • 641
  • 0

आज आईपीएल में एक अहम मुकाबला होने वाला है. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होने वाला है. यह मैच नवी मुंबई के डी.वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें:- बिना दवा के ब्‍लड प्रेशर कंट्रोल करने के 10 तरीके

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आज का मैच जीतना बहुत जरुरी है क्योंकि दिल्ली पहले ही अपने 11 मैचों में से 6 मैच हार चुकी है. ऐसे में अगर आज इस टीम को सातवीं हार मिलती है तो प्ले-ऑफ में प्रवेश करना मुश्किल हो जाएगा. वहीं राजस्थान रॉयल्स भी इस मैच को जीतना चाहेगी ताकि प्ले-ऑफ से यह टीम बस एक कदम दूर रह जाए. 

ये भी पढ़ें:- पंडित सुखराम शर्मा का निधन, एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे

दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी है, लेकिन आज किस टीम के खिलाड़ी का बल्ला बोलेगा या फिर कौन से टीम के गेंदबाज विपक्षी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर देगी, ये तो आज शाम में ही पता चलेगा. हालांकि राजस्थान के हरफनमौला खिलाड़ी जॉस बटलर के पास ऑरेंज कैप और इसी टीम के चतूर चहल के पास पर्पल कैप मौजूद है. देखा जाए तो राजस्थान का पलड़ा ज्यादा भारी है दिल्ली से लेकिन दिल्ली अपने पिछले हार का बदला लेने के इरादे से भी उतर सकती है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT