IPL: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, ऑलराउंडर अक्षर पटेल हुए कोरोना संक्रमित

अक्षर पटेल कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम के लिए यह दोहरा झटका है, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयसअय्यर पूरे सीजन से बाहर हैं.

  • 1432
  • 0

आईपीएल 2021 के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. उसके स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम के लिए यह दोहरा झटका है, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयसअय्यर पूरे सीजन से बाहर हैं.

आपको बता दें कि अक्षर पटेल कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए  गए  हैं. अब इससे उन्हें जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.  दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई में 10 अप्रैल को खेलना है. टीम के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से पहले ही मौजूदा सीजन से बाहर हैं.

वानखेड़े स्टेडियम में 8 ग्राउंड स्टाफ मिले कोविड पॉजिटिव

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड स्टाफ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. इस स्टेडियम में आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाने हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते वानखेड़े स्टेडियम के 19 ग्राउंड स्टाफ मेंबर्स की कोविड-19 जांच की गई थी. इनमें से 3 की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी जो पॉजिटिव पाए गए थे.

केकेआर के ये बल्लेबाज भी हुए कोरोना संक्रमित

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के  बल्लेबाज नीतीश राणा कोरोना  वायरस से संक्रमित हुए. नीतीश राणा गोवा से छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे.  बाएं  हाथ  के इस बल्लेबाज को मुंबई के टीम होटल में क्वारनटीन होना पड़ा. उधर नीतीश राणा की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव रही. इसके बाद उन्हें टीम  के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग की स्वीकृत दी गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT