IPL: पंजाब किंग्स के नए कप्तान बने मयंक अग्रवाल

मयंक ने कहा, “मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार इकाई का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है. मुझे खुशी है कि मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिला.

  • 665
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम पंजाब किंग्स ने आगामी आईपीएल 2022 सीजन की शुरुआत से पहले मयंक अग्रवाल को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है. केएल राहुल के टीम से हटने के बाद मयंक को कप्तान बनाया गया है. राहुल अब नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स में कप्तान के रूप में शामिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- विष्णु सोलंकी पर टूटा दुखों का पहाड़, नवजात बेटी के बाद अब पिता ने छोड़ा साथ

मयंक ने कहा, “मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार इकाई का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है. मुझे खुशी है कि मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिला. मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से लेता हूं, लेकिन साथ ही, मुझे विश्वास है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स टीम में हमारे पास मौजूद प्रतिभा से मेरा काम आसान हो जाएगा."

ये भी पढ़ें:- MP: बाइक को बचाने के चक्कर में 5 सेकंड में 7 बार पलटी बोलेरो, दो लोगों की मौत

2018 से पंजाब किंग्स का अभिन्न अंग होने के नाते मयंक ने टीम के उप-कप्तान के रूप में काम किया है. अब तक उन्होंने 2011 में आईपीएल में पदार्पण किया था और 100 मैच खेले हैं.

ये भी पढ़ें:- महाशिवरात्रि 2022 उपवास नियम: क्या करें और क्या न करें का ध्यान रखें

नई नियुक्ति पर, पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा कि मयंक 2018 से टीम का और पिछले दो वर्षों से नेतृत्व समूह का अभिन्न अंग रहा है. हाल ही में समाप्त हुई नीलामी में उन्होंने जो नई टीम चुनी है, उसमें रोमांचक युवा प्रतिभा और उत्कृष्ट अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि मयंक मेहनती, उत्साही, टीम के खिलाड़ी हैं जिनमें एक नेता के लिए आवश्यक सभी गुण हैं. वह कप्तान के रूप में मयंक के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें विश्वास है कि वह इस टीम को एक सफल अभियान की ओर ले जाएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT