IPL: मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से दी मात, कप्तान रोहित शर्मा को दिया अपने खेल का श्रेय

आईपीएल 2021 के पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राहुल ने केकेआर के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर मुंबई इंडियंस को मैच में वापसी दिलाई.

  • 1243
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया. राहुल ने केकेआर के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर मुंबई इंडियंस को मैच में वापसी दिलाई. मैच के बाद राहुल ने कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। चाहर ने शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन और नीतीश राणा को आउट किया.

ये भी पढ़े:रांची में कोरोना से बुरा हाल, श्मशान घाट में दाह संस्कार के लिए लगी लंबी लाइन, हाईकोर्ट हुआ सख्त

राहुल चाहर पर रोहित को है पूरा भरोसा

राहुल चाहर ने मैच के बाद कहा, 'हमारे ऊपर दबाव था क्योंकि उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी और स्पिनर को इस मैच में वापसी करानी थी. मुझे त्रिपाठी का विकेट लेकर अच्छा लगा, मुझे अपनी काबिलियत पर भरोसा हो गया है क्योंकि अब मैं आईपीएल 2-3 साल से खेल रहा हूं. मैं शुभमन गिल को अच्छे से जानता हूं, मुझे पता है कि वह लगातार मेरी गेंद पर बड़े शॉट नहीं खेल सकता है. मैं 90 किमी/घंटे की रफ्तार से स्पिन गेंद फेंक सकता हूं, यह मेरी ताकत है. 

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगा था कि नीतीश ऐसा शॉट खेलेंगे, इसलिए मैंने आउटसाइड ऑफ फ्लिपर डाली.  मेरा आत्मविश्वास कई बार डाउन हो जाता है, लेकिन रोहित शर्मा मुझमें कॉन्फिडेंस दिखाते हैं, जिससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ जाता है. मुंबई इंडियंस अगर आपका सीजन अच्छा नहीं जाए, तब भी आपका ध्यान रखती है और इसलिए यह इतनी खास फ्रेंचाइजी टीम है.' 

ये भी पढ़े:देश में कोविड की दूसरी लहर मचा रही है हाहाकार, RT-PCR टेस्ट भी हो रहे है फेल

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम ने बनाए 152 रन

केकेआर ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. आंद्रे रसेल ने पांच विकेट झटके और मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 152 रनों पर सिमट गई. जवाब में केकेआर का स्कोर एक समय 14.5 ओवर में तीन विकेट पर 122 रन था. केकेआर को जीत के लिए 31 गेंद पर 31 रनों की जरूरत थी और उसके सात विकेट भी बचे थे. मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने इसके बाद केकेआर के बल्लेबाजों के खिलाफ ऐसी कसी हुई गेंदबाजी की कि टीम लक्ष्य से पीछे रह गई. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT