पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लगा 14 साल की लड़की के रेप का आरोप, FIR दर्ज

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं यासिर शाह और उसके दोस्त पर 14 साल की बच्ची के साथ रेप करने और उसे धमकाने का आरोप है.

  • 1452
  • 0

पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं यासिर शाह और उसके दोस्त पर 14 साल की बच्ची के साथ रेप करने और उसे धमकाने का आरोप है. इस मामले में उसके खिलाफ इस्लामाबाद में  एफआईआर भी दर्ज की गई है. हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से कोई बयान नहीं आया है. इसके साथ ही लड़की ने कहा कि क्रिकेटर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया, उसे परेशान किया.

ये भी पढ़ें:- ओमिक्रॉन पर नई स्टडी में हुआ खुलासा, कोविड-19 पर दावे से बढ़ेगी पुरुषों की चिंता

इसके अलावा, लड़की ने आगे दावा किया कि लेग स्पिनर ने उसे चेतावनी भी दी थी कि अगर वह अधिकारियों से किसी भी तरह संपर्क करती है या घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराती है तो वह उसके बाद परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. 35 वर्षीय यासिर शाह की गिरफ्तारी की अभी कोई खबर या रिपोर्ट नहीं है.

ये भी पढ़ें:- Merry Christmas 2021: क्रिसमस के मैसेज और संदेश के जरिए अपनों को करें विश, मजा होगा दोगुना

लड़की ने आरोप लगाया कि जब मैंने यासिर से व्हाट्सएप पर संपर्क किया और उसे घटना के बारे में बताया तो उसने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि उसे युवा लड़कियां पसंद हैं. जियो टीवी के अनुसार शिकायतकर्ता ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया कि यासिर शाह ने कहा कि वह बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है और एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT