PKL: आज खेले जाएंगे 2 मुकाबले- बंगाल वॉरियर्स vs दबंग दिल्ली, पुनेरी पलटन vs पटना पाइरेट्स

पुनेरी पलटन ने अपने अभियान की धीमी शुरुआत के बाद गति पकड़ ली है, क्योंकि वे आठ जीत और सात हार के साथ लीग स्टैंडिंग में 11 वें स्थान पर हैं.

  • 1009
  • 0

गत चैंपियन बंगाल वारियर्स का मुकाबला दबंग दिल्ली के.सी. प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में गुरुवार 10 फरवरी को शाम 7.30 बजे से होना है. बंगाल अंक तालिका में सबसे नीचे रहता है जबकि दिल्ली शीर्ष स्थान के लिए संघर्ष करती है.

ये भी पढ़ें:- MPC Meet : अभी नहीं बढ़ेगा EMI का बोझ, 2 साल से रेपो रेट स्थिर

दिल्ली 2019 के फाइनल का बदला लेने के लिए बंगाल के खिलाफ मैच को एक अवसर के रूप में देख रही होगी. लेकिन दिल्ली फिलहाल फॉर्म में नजर नहीं रही है और लंबी चोट के बाद नवीन कुमार अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म ढूंढ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- PVL 2022: मजबूत अहमदाबाद डिफेंडर्स से भिड़ेगी हैदराबाद की टीम

पुनेरी पलटन ने अपने अभियान की धीमी शुरुआत के बाद गति पकड़ ली है, क्योंकि वे आठ जीत और सात हार के साथ लीग स्टैंडिंग में 11 वें स्थान पर हैं. पल्टन इस समय चार गेम की जीत की दौड़ में है, जिसमें उनके पिछले मैच में यू मुंबा पर 36-34 की जीत भी शामिल है.

ये भी पढ़ें:- Uttrakhand: किन्नौर जिले में ग्लेशियर गिरने का खतरा, जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

इस बीच, पटना पाइरेट्स इस सीजन में लीग में सबसे लगातार टीम रही है. वह 12 जीत, चार हार और एक मैच बराबरी के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है. पाइरेट्स भी चार गेम की जीत की दौड़ में है, जिसमें अपने आखिरी गेम में यू मुंबा पर 47-36 की जीत शामिल है.

इस सीजन में अपनी पिछली मुलाकात में पाइरेट्स ने पलटन को 38-26 से हराया था. पाइरेट्स तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति जारी रखने के लिए एक बार फिर पलटन को लूटना चाहेगा. इस बीच, पुनेरी पलटन ने लीग में सबसे कम मैच खेले हैं, और वे इस मैच में जीत के साथ शीर्ष छह के करीब पहुंचना चाहेंगे. दोनों ही टीमें आज शाम 8:30 बजे एर-दूसरे से भिड़गी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT