PKL: बंगाल वॉरियर्स का सामना पुनेरी पलटन से तो वहीं बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा होंगे आमने-सामने

गत चैंपियन भी प्रतिपक्ष के खिलाफ चार मैचों की जीत का सिलसिला कायम कर रहे हैं. कप्तान मनिंदर सिंह के सुपर 10 ने उनकी टीम को पीछे छोड़ने में मदद की जब आखिरी बार उनका सामना पुनेरी पलटन से हुआ.

  • 780
  • 0

पुनेरी पलटन फ्रेंचाइजी पीकेएल 2021 के मैच नंबर 43 में गत चैंपियन बंगाल वारियर्स से भिड़ने के लिए तैयार है. दोनों टीमें सीजन की अपनी भयानक शुरुआत से उबरने के सुनहरे अवसर के रूप में इस स्थिरता पर नजर गड़ाए हुए हैं. तो आइए एक नजर डालते हैं इन दो आक्रामक ताकतों के बीच हुई इस मुठभेड़ के विस्तृत पूर्वावलोकन पर.

ये भी पढ़ें:- अब संसद भवन में कोरोना का कहर, 400 से ज्यादा कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी हुए संक्रमित

हेड टू हेड बंगाल वॉरियर्स पुणे की फ्रैंचाइज़ी के खिलाफ मामूली बढ़त के साथ आमने-सामने की गिनती में आगे चल रही है. गत चैंपियन भी प्रतिपक्ष के खिलाफ चार मैचों की जीत का सिलसिला कायम कर रहे हैं. कप्तान मनिंदर सिंह के सुपर 10 ने उनकी टीम को पीछे छोड़ने में मदद की जब आखिरी बार उनका सामना पुनेरी पलटन से हुआ. दिलचस्प बात यह है कि पलटन के कप्तान नितिन तोमर ने सीजन तीन में कोलकाता स्थित फ्रेंचाइजी के साथ प्रो कबड्डी लीग की अपनी यात्रा शुरू की.

 कुल मिलाकर H2H 

रिकॉर्ड: 

मैच                    -14

बंगाल वॉरियर्स       -7

पुनेरी पलटन         - 6 

टाई                      -1

तारीख और समय:- 

वहीं पीकेएल सीजन आठ के 19वें मैच के दिन पुनेरी पलटन का सामना बंगाल वॉरियर्स फ्रेंचाइजी से होगा. 9 जनवरी 2022 को शाम 7:30 बजे इस भयानक संघर्ष का सीधा प्रसारण किया जाएगा।.

बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा के बीच एक लड़ाई - ऊर्जावान अपराध और संतुलित रक्षा के साथ दो समान रोस्टर. प्रो कबड्डी लीग के सबसे सफल रेडर, प्रदीप नरवाल अपने पूर्व पक्ष के खिलाफ होंगे, जिसने उन्हें इस स्तर पर पेश किया था. तो चलिए सीजन आठ के मैच नंबर 44 में इस रोमांचक मुकाबले की विस्तृत झलक पेश करते हैं.

हेड टू हेड बेंगलुरू बुल्स हमेशा उत्तर प्रदेश आधारित फ्रेंचाइजी के खिलाफ प्रमुख ताकत रहे हैं. योद्धाओं ने पिछले सीज़न में उन पर बुल के पांच मैचों के विजयी रन को समाप्त कर दिया और लीग चरणों में एक डबल पूरा किया. हालांकि बेंगलुरू को पिछले सीज़न में आखिरी हंसी थी, जहां उन्होंने प्रतिपक्ष को खिताबी दौड़ से बाहर कर दिया था.

कुल मिलाकर H2H 

रिकॉर्ड: 

मैच                                - 9

बेंगलुरु बुल्स                    -7

यूपी योद्धा                       -2

टाई                                -0 

तारीख और समय:- 

यह पीकेएल सीजन आठ के मैच के दिन 19 की दूसरी लड़ाई है. 9 जनवरी 2022 को बंगाल वॉरियर्स और पुनेरी पलटन के बीच पहले मैच के सफल समापन के ठीक बाद भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे मुठभेड़ शुरू होने की उम्मीद है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT