गेंदबाज मोहम्मद सिराज संग फिर से हुई बदतमीजी, भारतीय कोच और खिलाड़ियों ने लिया एक्शन

गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणी कसी गई है, जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी और कोच शांत होते हुए नजर नहीं आए।

  • 1688
  • 0

भारत के गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ एक बार फिर से कुछ दर्शकों ने बदतमीजी की है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बार फिर कुछ दर्शकों ने टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणी की है। ये तब हुआ जब सिराज बाउंड्री पर फील्डिंग  कर रहे थे। टाइट सुरक्षा होने के बाद भी इस तरह की बदतमीजी को अंजाम दिया गया। इस पूरे हादसे के दौरान 15 मिनट तक मैच को रोका गया। जब इस बात की शिकायत अंपायररों से की तो उसके बाद क्रिकेट ग्राउंड में बैठे दर्शकों के उस ग्रुप को स्टेडियम से बाहर कर दिया, जिन्होंने ये टिप्पणी की थी।

इस तरह के बर्ताव से भारतीय टीम मैनेटमेंट बिल्कुल भी खुश होती हुई नजर नहीं आई है। इसी संदर्भ में भारतीय टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सुरक्षा अधिकारियों से टी ब्रेक के दौरान इस घटना पर चर्चा की है। इतना ही नहीं मामले की गंभीरता को समझते हुए भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी अंपायरों से दर्शकों के इस व्यवहार को लेकर बात की है, जिसकी वजह से मैच 15 मिनट के लिए रोक दिया गया था। अंपायरों से जब बात हो गई तो स्टेडियम के सुरक्षा कर्मियों से इस बारे में बात की गई।

इसके अलावा सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन भी मोहम्मद सिराज पर लगातार कमेंट किए गए। ग्राउंड में मौजूद शराब के नशे में कुछ दर्शकों ने सिराज को गालियां दी थी। इस हादसे के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने आधिकारिक शिकायत दर्ज की थी। सूत्रों के मुताबिक दर्शकों के कमेंट्स बहुत शर्मनाक अपमानजनक थे। सिर्फ मोहम्मद सिराज ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने गालियां दी थी। इस तरह के हरकते भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT