रवि शास्त्री ने बीसीसीआई से ऋद्धिमान साहा की धमकी के मामले में हस्तक्षेप करने का किया आग्रह

साहा की पोस्ट के कारण, वीरेंद्र सहवाग ने भी साहा के समर्थन पर जोर दिया था और संदेश भेजने वाले पत्रकार का वर्णन करने के लिए बहुत कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था.

  • 683
  • 0

पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा को एक पत्रकार की धमकी का सामना करने के लिए नवीनतम प्रतिक्रिया दी और उन्होंने बीसीसीआई की ओर से इस मुद्दे की जांच करने की तत्कालता पर ध्यान दिया. साहा ने एक पत्रकार के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था, जिसने अनुभवी विकेटकीपर को कुछ परेशान करने वाले संदेश भेजे थे. साहा को हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था क्योंकि चयनकर्ता नए चेहरों को आजमाना चाहते थे.

ये भी पढ़ें:- चारा घोटाला के दोषी लालू यादव को 5 साल की सजा, 60 लाख रूपये का लगाया जुर्माना

शास्त्री ने ट्विट के जरीए  कहा है कि “एक खिलाड़ी को एक पत्रकार द्वारा धमकी दी जा रही है. ज़बरदस्त स्थिति का दुरुपयोग. कुछ ऐसा जो #TeamIndia के साथ बहुत बार हो रहा है. BCCI को इस बात पर गहराई से सोचने का समय है. पता करें कि वह व्यक्ति कौन है जो इस तरह से क्रिकेटर के हित में खुद को दिखा रहा है'.

साहा की पोस्ट के कारण, वीरेंद्र सहवाग ने भी साहा के समर्थन पर जोर दिया था और संदेश भेजने वाले पत्रकार का वर्णन करने के लिए बहुत कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था. पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना समर्थन दिखाया और साथ ही पत्रकार का नाम लेने के लिए कहा और खिलाड़ियों को बीसीसीआई द्वारा संरक्षित करने के लिए वोट दिया. साहा ने भारत के लिए 29.4 की औसत से 1353 रन बनाकर 40 टेस्ट खेले हैं और अपनी तकनीक के मामले में भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक हैं.

ये भी पढ़ें:- ICC T20I रैंकिंग: वेस्टइंडीज को 3-0 से मात देने के बाद भारत छह साल में पहली बार नंबर 1 पर

 रवि शास्त्री ने उल्लेख किया कि वह एक पत्रकार द्वारा धमकी भेजने से चकित थे और उन्होंने माना कि यह पहले भी कई बार हो चुका है. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के लिए समय आ गया है कि वह कदम उठाए और खिलाड़ियों को इस तरह की धमकियों से बचाएं और साहा जैसे टीम मैन के बारे में चिंतित हैं.

साहा ने इस सीज़न में बंगाल की ओर से रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने का विकल्प चुना है और केएस भरत को टीम के भविष्य को देखते हुए साहा के स्थान पर भारतीय प्रबंधन द्वारा तैयार किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT