IPL 2022: शुभम गिल की धाकड़ पारी, 145 पर गुजरात को चौथा झटका

शुभमन गिल उन युवा बल्लेबाजों की फेहरिस्त में शामिल हैं. जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप में कमाल किया था. न्यूजीलैंड में इस साल की शुरुआत में खेले गए इस टूर्नमेंट में भारतीय टीम चैंपियन बनी थी.

  • 769
  • 0

शुभमन गिल उन युवा बल्लेबाजों की फेहरिस्त में शामिल हैं. जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप में कमाल किया था. न्यूजीलैंड में इस साल की शुरुआत में खेले गए इस टूर्नमेंट में भारतीय टीम चैंपियन बनी थी.

यह भी पढ़ें:देश का सबसे बड़ा बम, जानिए क्या है GP बम की खासियत ?

शुभम गिल का लाजवाब जलवा

आपको बता दें कि, आज गुजरात टाइटंस का मैच दिल्ली कैपिटल्स से है. दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही हैं. वहीं गुजरात ने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया था. मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी. आज दोनों टीमें सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल करने उतरी हैं. दिल्ली के कप्तान पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. 16 ओवर के बाद गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट गंवाकर 136 रन बना लिए हैं. फिलहाल शुभमन गिल 43 गेंदों पर 82 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक छह चौके और चार छक्के लगाए हैं. उनके साथ डेविड मिलर क्रीज पर हैं. शुभमन के आईपीएल करियर का यह हाईएस्ट स्कोर है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: राजस्थान की गर्मी से झुलसी मुंबई, दूसरा मैच हारी मुंबई इंडियंस

हार्दिक बैक टू पवेलियन

शुरुआती मैच में 14वें ओवर में 109 के स्कोर पर गुजरात टाइटंस को तीसरा झटका लगा. कप्तान हार्दिक पांड्या 27 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हुए. इसमें चार चौके शामिल हैं. उन्हें खलील अहमद ने रोवमन पॉवेल के हाथों कैच कराया. हार्दिक और शुभमन के बीच तीसरे विकेट के लिए 47 गेंदों पर 65 रन की साझेदारी हुई. फिलहाल शुभमन गिल 38 गेंदों पर 67 रन और डेविड मिलर चार रन बनाकर क्रीज पर हैं. यह शुभमन के आईपीएल करियर का 11वां अर्धशतक है. 13वें ओवर में गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल ने आईपीएल करियर का 11वां अर्धशतक लगाया है. उन्होंने 32 गेंदों पर फिफ्टी लगाई. शुभमन ने अब तक हार्दिक पांड्या के साथ तीसरे विकेट के लिए 50 प्लस रन की साझेदारी भी कर ली है. 13 ओवर के बाद गुजरात का स्कोर दो विकेट पर 98 रन है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT