Anushka Sharma Emotional Post: धोनी-विराट से शुरू, बेटी वामिका पर खत्म, जानिए, अनुष्का शर्मा ने इमोशनल पोस्ट में क्या-क्या लिखा

विराट कोहली ने शनिवार को एक ट्वीट कर टेस्ट टीम की कप्तानी से अचानक इस्तीफा दे दिया. यह न केवल उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि टीम के साथी के लिए भी एक आश्चर्य के रूप में आया.

  • 945
  • 0

विराट कोहली ने शनिवार को एक ट्वीट कर टेस्ट टीम की कप्तानी से अचानक इस्तीफा दे दिया. यह न केवल उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि टीम के साथी के लिए भी एक आश्चर्य के रूप में आया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जहां उन्हें एक महान नेता बताया, वहीं उनके साथी रोहित शर्मा ने आश्चर्य व्यक्त किया. अब कोहली की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने विराट की दाढ़ी बढ़ाने से लेकर बेटी वामिका तक धोनी के कप्तानी छोड़ने की बात कही है.

2014 के दिन से शुरू, जब कोहली बने कप्तानी

उन्होंने धोनी के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के साथ शुरुआत की. अनुष्का ने लिखा- मुझे 2014 का वो दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में बातें कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी सफेद होने लगेगी.  इस पर हम सब हंस पड़े. उस दिन के बाद से, मैंने तुम्हारी दाढ़ी को सफेद होने से कहीं ज्यादा देखा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT