बेंगलुरू में विराट ने जीता दिल, दर्शकों को दिया दिल के इशारे से जवाब

भारत के पूर्व कप्तान 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सत्र के बाद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले हैं और 14 साल से फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं.

  • 949
  • 0

भारत और श्रीलंका के बीच गुलाबी गेंद का टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है. शनिवार को मैदान पर मौजूद फैंस और क्रिकेट फैंस को कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए. कोहली स्पिन गेंदबाज धनंजय डी सिल्वा की लो गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए. कोहली ने 48 गेंदों में दो चौकों की मदद से 23 रन का योगदान दिया.

वही मैच के पहले दिन फैंस का उत्साह देखने लायक था. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का घरेलू मैदान भी है. ऐसे में स्टेडियम में मौजूद फैंस श्रीलंकाई पारी की वजह से आरसीबी-आरसीबी के नारे लगा रहे थे. कोहली ने जीतकर फैंस का दिल खुश कर दिया. विराट ने अपनी लाल टी-शर्ट भी दिखाई.

ये भी पढ़ें:- लगातार 4 दिन के लिए होगा बैंक बंद, लोगों को हो सकती हैं परेशानी

भारत के पूर्व कप्तान 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सत्र के बाद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले हैं और 14 साल से फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. वह 2008 में लीग के पहले संस्करण के बाद से केवल एक टीम के लिए खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. शनिवार को आरसीबी ने फ्रैंचाइज़ी के नए कप्तान के रूप में फाफ डु प्लेसिस को नियुक्त किया. 2021 सीजन के बाद विराट कोहली के पद छोड़ने के बाद कप्तान का पद खाली पड़ा था. फाफ डु प्लेसिस को आरसीबी ने 2022 के आईपीएल मेगा ऑक्शन में 7 करोड़ रुपये में 7 करोड़ रुपये में खरीदा था. कोहली ने 2013 से 2021 तक आठ साल तक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT