टीम इंडिया से बाहर हुए ऋद्धिमान साहा ने शेयर किया स्क्रीनशॉट, पत्रकार ने दी धमकी

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कुछ सीनियर खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली है. विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का नाम भी ड्रॉप किए गए खिलाड़ियों में शामिल है.

  • 1616
  • 0

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कुछ सीनियर खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली है. विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का नाम भी ड्रॉप किए गए खिलाड़ियों में शामिल है. अब इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने एक पत्रकार पर इंटरव्यू के लिए उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:- Delhi: 100 से अधिक की स्पीड में ट्रक से टकराई मर्सिडीज, हादसे में दो की मौत

पत्रकार के साथ अपनी व्हाट्सएप बातचीत का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, साहा ने लिखा, "भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद ... मुझे एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से यही निपटना है! पत्रकारिता कहां गई है?


शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा है, 'मैं खुद से एक इंटरव्यू करूंगा. अगर आप लोकतांत्रिक बनना चाहते हैं तो मैं आप पर दबाव नहीं डालूंगा. उन्होंने केवल एक विकेटकीपर चुना. सबसे अच्छा कौन है आपने 11 पत्रकारों को चुनने की कोशिश की, जो मेरे हिसाब से सही नहीं है. उन लोगों को चुनें जो सबसे ज्यादा मदद कर सकते हैं. आपने फोन नहीं किया, मैं आपका फिर कभी साक्षात्कार नहीं करूंगा और मुझे वह हमेशा याद रहेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT