Jio Price Hike: Jio यूजर्स को लगा झटका, कंपनी ने मंहगा किया अपना रिचार्ज प्लान

टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स को एक और झटका दिया है. दिसंबर 2021 में रिचार्ज प्लान को महंगा करने के बाद कई रिचार्ज प्लान जोड़े गए हैं. जानिए कितनी बढ़ी

  • 2825
  • 0

टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स को एक और झटका दिया है. दिसंबर 2021 में रिचार्ज प्लान को महंगा करने के बाद कई रिचार्ज प्लान जोड़े गए हैं, लेकिन अब कंपनी ने एक सस्ते प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है. इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ वॉयस कॉल, एसएमएस और भी बहुत कुछ मिलता है. हालांकि जियो की ओर से इन फीचर्स में कटौती नहीं की गई है, लेकिन प्लान की कीमत में इजाफा किया गया है.

यह भी पढ़ें : देश में बढ़ रहा स्वाइन फ्लू का खतरा, इन राज्यों में मिले सबसे ज्यादा मामले


कंपनी ने इस प्लान को जियो फोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए बढ़ा दिया है. दूसरे स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स इस बढ़े हुए प्लान से प्रभावित नहीं होंगे. आपको बता दें कि छह महीने पहले जियो समेत कई बड़ी कंपनियों ने टैरिफ प्लान की कीमतों में 20 से 25 फीसदी तक की बढ़ोतरी की थी. इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टेलीकॉम कंपनियां एक बार फिर अपने रिचार्ज प्लान को 20 फीसदी तक बढ़ा सकती हैं.

यह भी पढ़ें : फसलों को खराब करते हैं ये हानिकारक कीट, जानिए इसके रोकथाम के उपाय

किस योजना की बढ़ी लागत

जियो फोन यूजर्स के सस्ते प्लान को 749 रुपये से 150 रुपये तक महंगा कर दिया गया है. इसमें यूजर्स को एक साल के लिए जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और वॉयस कॉलिंग के लिए 24 जीबी तक डेटा मिलता था. हालांकि ये बेनिफिट्स अभी भी प्लान में हैं, लेकिन कंपनी ने इस प्लान की कीमत में 150 रुपये की बढ़ोतरी की है. यानी अब इन सभी बेनिफिट्स को पाने के लिए आपको 899 रुपये खर्च करने होगें. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT