एक्टर Varun Dhawan के ड्राइवर की शूटिंग के दौरान हुई मौत, जानें कैसे हुई मौंत

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन के ड्राइवर मनोज साहू जो सालों से उनके ड्राइवर और बेहद करीबी रहे हैं अचानक से उन्हें और इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. दरअसल एक्टर वरूण धवन मंगलवार को शूटिंग के लिए मुंबई के

  • 1106
  • 0

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन के ड्राइवर मनोज साहू जो सालों से उनके ड्राइवर और बेहद करीबी रहे हैं अचानक से उन्हें और इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. दरअसल एक्टर वरूण धवन मंगलवार को शूटिंग के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो गए थे. हमेशा की तरह उनके ड्राइवर मनोज साहू ने कार को ड्राइव करते हुए वरूण धवन को वेन्यू तक छोड़ा. वरूण धवन इस बात से पूरी तरह बेखबर थे कि ये आखिरी मौका है जब सालों से उनके ड्राइवर रहे मनोज साहू उन्हें आखिरी बार ड्रॉप कर रहे हैं.

मनोज साहू की हालत के बारे में बार-बार पूछा

दरअसल मंगलवार को वरूण धवन एक एड फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. इसी दौरान शाम को शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रहे ड्राइवर मनोज साहू को हार्ट अटैक आया. हार्ट अटैक की जानकारी मिलते ही वरूण धवन ने खुद ड्राइवर मनोज साहू को पास के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया. वरुण लीलावती अस्पताल परिसर में काफी देर तक मौजूद रहे और मनोज साहू की हालत के बारे में बार-बार पूछते रहे. लेकिन डॉक्टर्स मनोज साहू को नहीं बचा पाए और उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.

 टीम के करीबी सदस्य ने बताया 

वरूण धवन के टीम के करीबी सदस्य ने बताया "मेहबूब स्टूडियो में मंगलवार की शाम को तकरीबन 6.00 बजे ड्राइवर मनोज साहू को हार्ट अटैक आया, तो उन्हें फौरन लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया. अस्पताल में भर्ती कराने‌ के बाद उन्हें एक बार फिर से हार्ट अटैक आया और इसके बाद उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया." उनके निधन से वरूण धवन सदमे में हैं और ज़ाहिर है इस हादसे से उभरने के लिए उन्हें थोड़ा समय लगेगा. 

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित 'बच्चन पांडे' कब होगी रिलीज, यहाँ जानें

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT