अपनी बहन के Ex बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं Khushi Kapoor? वायरल हुई चैट

बॉलीवुड की खूबसूरत बहनें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वह अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं. अक्षत के साथ खुशी का इंस्टा चिट वायरल हो रहा है.

  • 650
  • 0

बॉलीवुड की खूबसूरत बहनें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी के बाद खुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आप जानते ही होंगे कि खुशी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. क्या आप जानते हैं खुशी किसे डेट कर रही हैं?

खुशी कपूर को लेकर चर्चा है कि वह अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं. अक्षत के साथ खुशी का इंस्टा चिट वायरल हो रहा है. खुशी ने सोशल मीडिया पर अक्षत के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. दोनों की इन फोटोज और लवी डेवी चिटचैट को देखने के बाद कयास लगने शुरू हो गए हैं कि अक्षत और खुशी के बीच कुछ तो पक रहा है.

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा, डॉक्टर्स ने कहा- बस दुआओं का सहारा


खुशी ने अक्षय के साथ शेयर की फोटो


खुशी ने इंस्टा पर अपने कैलिफोर्निया हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में खुशी क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में खुशी कपूर अपने खास दोस्त अक्षत के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. खुशी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- Calliiiiiii????. एक्ट्रेस के पोस्ट पर अक्षतल का रिएक्शन आया. उन्होंने कमेंट में लिखा- ly ️❤️❤️. इसका जवाब देते हुए खुशी लिखती हैं- iluuuuuuu❤️. लोगों को दोनों के इनकोड वर्ड्स को क्रैक करने में देर नहीं लगी.

जाह्नवी ने क्या कहा?


उनके मुताबिक, खुशी और अक्षय कमेंट में एक दूसरे से आई लव यू कह रहे हैं. डेवी के इन दोनों प्यारे कमेंट्स ने सबका ध्यान खींचा है. खुशी के पोस्ट पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन भी आया है. जाह्नवी ने लिखा- माफ करना, जिसके जवाब में खुशी ने मिस यू लिखा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT