क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर 'थॉर- लव एंड थंडर' का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर रिलीज के एक घंटे के भीतर, इसे सिर्फ मार्वल एंटरटेनमेंट यूट्यूब पेज पर दो मिलियन से अधिक बार देखा गया था.

  • 668
  • 0

क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी नवीनतम सुपरहीरो फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहले ही प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था और ट्रेलर रिलीज के एक घंटे के भीतर, इसे सिर्फ मार्वल एंटरटेनमेंट यूट्यूब पेज पर दो मिलियन से अधिक बार देखा गया था.

ये भी पढ़ें:- भारत बंद का ऐलान, आरक्षण के मुद्दे का विरोध

मार्वल ने 2019 में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में लव एंड थंडर के शीर्षक की घोषणा की, जहां स्टूडियो बॉस केविन फीगे ने खुलासा किया कि नताली पोर्टमैन हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार 'थोर: द डार्क वर्ल्ड' के बाद पहली बार फ्रैंचाइज़ी के तौर पर लौटेंगे.

ये भी पढ़ें:- धन लाभ के साथ मिलेगा विद्या का वरदान, बुधवार का है महत्व

पोर्टमैन के अलावा, अन्य सितारों में टेसा थॉम्पसन, वाल्कीरी के रूप में वापसी, और फ्रैंचाइज़ी नवोदित क्रिश्चियन बेल और रसेल क्रो शामिल हैं. क्रिस प्रैट और डेव बॉतिस्ता भी 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी' फ्रेंचाइजी से वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें:- अमेरिका में छात्र ने की फायरिंग, एक्शन में आए बाइडेन

फिल्म निर्माता तायका वेट्टी 2017 में 'थोर: रग्नारोक' के बाद निर्देशन की भुमिका में लौट रहे हैं. अपनी रिलीज के बाद से, वेट्टी ने ऑस्कर जीता है और डिज्नी परिवार का एक प्रमुख सदस्य बन गए है, डिज्नी  श्रृंखला 'द मंडलोरियन' के एपिसोड में अभिनय और निर्देशन कर रहा है। स्टूडियो के लिए 'स्टार वार्स' फीचर विकसित करना.

हेम्सवर्थ की 'लव एंड थंडर' उन्हें चौथी एकल फिल्म की टॉपलाइन बनाने वाला पहला मार्वल अभिनेता बनाती है. फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT