बॉलीवुड पर कोरोना का कहर लगातार जारी, स्वरा भास्कर भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन हजारों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ कईं बड़ी हस्तियां भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

  • 750
  • 0

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन हजारों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ कईं बड़ी हस्तियां भी इस लिस्ट में शामिल हैं. बॉलीवुड की स्वरा भास्कर भी कोरोना के कहर से बचने में नाकामयाब रहीं. एक्ट्रेस की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोशल मीडिया के ज़रिए एक्ट्रेस ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. वहीं स्वरा ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है.

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर ने बुखार और अन्य लक्षण महसूस करने पर अपना कोविड 19 टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

उन्होंने लिखा- ‘हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है. खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं. सभी सुरक्षित रहे.’

 ट्वीट के साथ तस्वीर भी की शेयर 

स्वरा ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया- ‘5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए. आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है. मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं… और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं. मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें. डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें. ‘

पिछले 24 घंटे में कोरोना के मामले

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,16,390 केस सामने आए हैं. यह बुधवार की तुलना में 56.5% ज्यादा हैं. आपको बता दें देश में अब तक कोरोना के 3,51,09,286 केस सामेन आ चुके हैं. भारत में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में  36,265 मिले हैं.

ये भी पढे़ं- दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान गिरने से दबे 4 लोग    

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT