जॉन अब्राहम के घर कोरोना की दस्तक पत्नी प्रिया भी कोविड पॉजिटिव

कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे पूरे देश में बढ़ती ही जा रही है. आम लोगों के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी अब इस संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं. अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं.

  • 716
  • 0

कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे पूरे देश में बढ़ती ही जा रही है. आम लोगों के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी अब इस संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं. अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी की वो और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.   

सोशल मीडिया के ज़रिए दी जानकारी 

जॉन अब्राहम ने सोमवार सुबह अपने ऑफिश्यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर अपने फैंस को ये जानकारी दी कि वो और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना के शिकार हो गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया-  मैं तीन दिन पहले एक ऐसे इंसान के संपर्क में था जिसके बारे में बाद में पता चला उसे कोविड है. प्रिया और मैं कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. हमने खुद को घर में क्वारन्टीन कर लिया है इसलिए अब हम किसी के संपर्क में नहीं हैं. हम दोनों ने वैक्सीन लगवा लिया था और हमें इस समय हल्के लक्षण हैं कृपया अपना ख्याल रखें और स्वस्थ रहें. मास्क जरूर पहनें.


बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना की रफ्तार तेज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना की रफ्तार काफी तेज़ी से बढ़ रही है. इसकी एक बड़ी वजह है फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का काम के सिलसिले में भीड़-भाड़ वाले इलाके में घूमना- फिरना. कभी किसी फिल्म का प्रमोशन तो कभी ऑफिश्यल पार्टी. जिससे कोरोना संक्रमण फैलने के आसार काफी हद तक बढ़ जाते हैं. बता दें कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी 2 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं.  उन्होंने भी सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया है.

ये भी पढ़ें -  एक बार फिर नोएडा के आंकड़े डराने वाले, जानिए अपने शहर का हाल 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT