विदेश में जलाए दिवाली के दीपक, बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली 2021

आइए दिखाते हैं आपको बॉलीवुड सेलेब्स के घर किस तरह मनाई गई दिवाली 2021.एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में दिवाली के दिए जलाएं.

  • 1051
  • 0

दिवाली सभी के लिए खुशियों का त्यौहार होता है. दियें और लड़ियों से लोग घर की साज सजावट में जुटे रहते हैं. साथ ही मां लक्ष्मी और गणेश की पूजा कर मिठाईयां बांटते हैं. ये तो आप सभी जानते ही होंगे आइए दिखाते हैं आपको बॉलीवुड सेलेब्स के घर किस तरह मनाई गई दिवाली 2021.


एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में दिवाली के दिए जलाएं. साथ ही पूरे रीति रिवाज़ के साथ दिवाली की पूजा संपन्न की. एक्ट्रेस ने अपना और परि निक की पोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की साथ ही कैप्शन में मां लक्ष्मी का मंत्र भी लिखा. विदेश में इस ट्रेडिशनल अवतार में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं साथ ही पति निक भी व्हाइट कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं.


पटौदी फैमिली में दिवाली 2021 इसलिए खास रही क्योंकि सेफ अली खान और करीना कपूर के नन्हें मेहमान जेह की ये पहली दिवाली रही. सैफीना ने अपने परिवार के साथ धूम धाम से दिवाली मनाई साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट फैमिली की फोटो फैंस के साथ साझा कर उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी. 

ऋतिक रोशन ने दिवाली 2021 अपने परिवार के साथ सेलीब्रेट की. ब्लैक शर्ट और डेनिम जीन्स में ऋतिक काफी हैंडसम लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये फैमिली पिक्चर काफी ट्रेंड कर रही है.



यामी गौतम की शादी के बाद ये पहली दिवाली है. न्यूली मैरिड कपल की फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. यामी  गौतम ने अपने हसबैंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ साझा की हैं.  


  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT