शादी के बंधन में बंधने जा रहे Farhan Akhtar और Shibani Dandekar, करेंगे कोर्ट मैरिज

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधने जा रहे हैं. वे लगभग पिछले सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल गोल को पूरा कर रहे हैं वो अपने इस रिश्ते को अब....

  • 742
  • 0

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वे पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल गोल को पूरा कर रहे हैं वो अपने इस रिश्ते को अब अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों की शादी पहले मार्च में होने की चर्चा चल रही थी. इसके बाद खबरें आने लगी की कपल 9 जनवरी को शादी के बधन में बंधने जा रहे थे. बता दें 9 जनवरी को फरहान का बर्थडे भी था लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

 शादी से जुड़ा एक और अपडेट

अब कपल की शादी से जुड़ा एक और अपडेट सामेन आई है. जानकारी के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल 21 फऱवरी को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराना चहाता है. कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि "वो दोनों शादी के लिए तैयार हैं. दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे से प्यार करते हैं. वे पिछले कुछ वक्त से शादी की प्लानिंग पर चर्चा कर रहे हैं. और आखिरकार चीजों को अगले लेवेल  पर ले जाने का फैसला किया है." सूत्र ने आगे कहा- ”21 फरवरी को, उनके रिलेशनशिप में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए एक-दूसरे के पार्टनर बनने की औपचारिक कसमें खाएंगे.” फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दिखाती हैं.

ये भी पढ़ें-देसी अंदाज़, रोमेंटिक सॉन्ग, Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई रील, देखें वीडियो

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT