गोविंदा अपने नए गाने पर हुए बुरी तरह ट्रोल यूजर ने लिखा- आपका दौर जा चुका है

गोविंदा ने फिल्मी दुनिया से काफी लंबे समय पहले ब्रेक ले लिया था जिसके बाद अब गोविंदा को यूट्यूब का चस्का लग गया. गोविंदा दर्शकों को एंटरटेन करने क लिए यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर अपने नए गाने लॉन्च कर रहे हैं.

  • 840
  • 0

अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग और कॉमेडी से 1990 के दौर में फैंस के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को हाल ही में ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल गोविंदा ने फिल्मी दुनिया से काफी लंबे समय पहले ब्रेक ले लिया था जिसके बाद अब गोविंदा को यूट्यूब का चस्का लग गया. गोविंदा दर्शकों को एंटरटेन करने क लिए यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर अपने नए गाने लॉन्च कर रहे हैं. गोविंदा ने 'टिप-टिप पानी बरसा' और 'चश्मा चढ़ा के' गाने के बाद अब अपना तीसरा गाना 'Hello' रिलीज़ किया है. इसके बाद गोविंदा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किय जा रहा है. लोगों को उनकी आवाज़ और डांस के स्टेप्स बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं.

यूजर्स ने लिखा

एक  यूजर ने लिखा- आपका दौर जा चुका है वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-  सर 90 के दशक से बाहर आ जाओ. दुनिया अब 2022 में पहुंच चुकी है.

एक यूजर ने ये भी लिखा-  लाइफ में कुछ भी परमानेंट नहीं होता. इतने बड़े एक्टर को भी स्ट्रीम में रहने के लिए थर्ड क्लास वीडियो बनाना पड़ रहा है.


बैक-टू बैक सुपरहिट फिल्में 

सन् 1986 में फिल्म इल्जाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले गोविंदा ने एक्शन और डांसिंग हीरो के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और बैक-टू बैक सुपरहिट फिल्में दी. साथ ही 80-90 के दशक में  उन्होंने कॉमेडी में हाथ आजमाया और फिर ऐसे छाए कि आज भी दुनिया  उनकी कॉमेडी को मिस करती है.

ये भी पढ़ें-डिप्रेशन और यौन उत्पीड़न का शिकार रहीं आमिर खान की बेटी आयरा खान, फैंस से की खुलकर बात

  





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT