कंगना रनौत ने निकाली इंटरनेशनल मीडिया पर भड़ास, वीडियो शेयर कर रखी दिल की बात

भारत में बढ़ते कोरोना महामारी को देश के साथ-साथ दूसरे देशों के अखबारों और टीवी चैनलों में प्रसारित किया जा रहा है, जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है.

  • 2001
  • 0

कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके अपना गुस्सा निकालती रहती हैं. वही देश में बढ़ रही कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से अब तक करोड़ों लोग जूझ रहे है. वही भारत में बढ़ते कोरोना महामारी को देश के साथ-साथ दूसरे देशों के अखबारों और टीवी चैनलों में प्रसारित किया जा रहा है, जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है.

ये भी पढ़े:Covid-19: लगातार बेकाबू हो रहा कोरोना, देश में पहली बार 4 लाख से अधिक केस आए सामने

कंगना रनौत ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने  इंटरनेशनल मीडिया पर निशाना साधा है. इस वीडियो में वह कह रही हैं,"कोरोना के सिवाय ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो सभी को परेशान करने वाली हैं, जिनके बारे मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं. कभी आपने देखा है भारत में कोई आपदा आती है, संकट आता है तो एक इंटरनेशनली एक स्कीम चलती है और जिसके बाद से सारे देश एक साथ हो जाते हैं."


कंगना ने जमकर निकाली भड़ास

इस मुद्दे को कंगना रनौत ने काफी सीरियस मैटर बताया. वही कंगना को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि किसी भी मुसीबत के समय दूसरे देश भारत को टारगेट करने लगते हैं. जिसके बारे में कंगना रनौत कहती हैं कि भारत को ऐसे दिखाया जाता है जैसे लोग बंदर से अभी इंसान बने हैं. चार गोरों के सिवाय जब तक वो आकर तुमको गुलाम नहीं बनाएंगे तब तक तुमको पता ही नहीं होगा कि कैसे उठना बैठना खाना है.


ये भी पढ़े:Fake News Alert: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की खबर पर तिहाड़ जेल के डीजी ने लगाई रोक

लाशों की फोटोज, बेस्ट सेलिंग

कंगना ने आगे कहा,"आप बताइए टाइम की मैगजीन पर लाशों को फोटोज आते हैं. तस्वीरें सबसे ज्यादा बिकने वाली हैं. बरखा दत्त जी जाती हैं सीएनन पर. रोती हैं कि हम लोग बंदर है. राणा अय्यूब और अरुंधति रॉय ये सब भारतीय हैं. ये लोग उनके सोर्स बनते हैं. जोकि भारत को इंटरनेशनल  लेवल पॉपर उसकी छवि को खराब करता हैं. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT