कंगना रनौत साड़ी और पर्ल नेकलेस पहनकर पहंची पुलिस स्टेशन, जानें क्या रही वजह?

अक्सर कानूनी पचड़ों में फंसी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. कंगना के पुलिस स्टेशन आने की वजह है उनका एक ....

  • 939
  • 0

अक्सर कानूनी पचड़ों में फंसी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. कंगना के पुलिस स्टेशन आने की वजह है उनका एक पोस्ट जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें कंगना ने कथित रूप से किसान आंदोलन को अलगाववादी समूह बताया था. इस पोस्ट की वजह से कंगना पर FIR दर्ज हुई थी. जांच अधिकारी इस मामले में अब कंगना का बयान दर्ज करेंगे.


Y+ सिक्योरिटी

आपको बता दें कंगना के पोस्ट को लेकर एक सिख संगठन ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने इलजाम लगाया था कि कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए दिल्ली के बॉर्डर पर होने वाले किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था. गौरतलब है कि कंगना को 25 जनवरी तक इस मामले में गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन मिला हुआ है. CRPF अधिकारियों ने कंगना को एस्कॉर्ट किया था क्योंकि उनके पास Y+ सिक्योरिटी है.


 कंगना पर पहले भी हुए मामले दर्ज

ये पहला मामला नहीं है जिसको लेकर कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. एक्ट्रेस पहले भी कई बार अलग-अलग कानूनी पचड़ों में फंस चुकी हैं. बता दें एक्ट्रेस पर पहले मानहानी का मामाला भी दर्ज हो चुका है. कवि और गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ ये मामला दर्ज कराया था. कंगना को अपने बेबाक ट्वीट्स के चलते कई बार मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है. यहां तक की ट्वीटर पर कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ से भी लड़ाई कर ली थी. जिसके बाद कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट स्सपेंड कर दिया गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम को अपनी बात कहने और विचार बयां करने का ज़रिए बनाया. उन्होंने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के ज़रिए कहा था कि पंजाब जाने पर किसानों ने उनका विरोध किया था.

ये भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रीमियर पर नहीं आए निक जोनस, एक्ट्रेस ने बताई वजह

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT