अमिताभ के बॉलीवुड में 52 साल, शेयर की पहली फिल्म की थ्रोबैक फोटो

मेगास्टार अमिताभ बच्चन वाकई बॉलीवुड के 'शहंशाह' हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता. वह एक शानदार अभिनेता हैं. यही बात उनकी फिल्मों और काम से साबित होती है.

  • 1042
  • 0

मेगास्टार अमिताभ बच्चन वाकई बॉलीवुड के 'शहंशाह' हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता. वह एक शानदार अभिनेता हैं. यही बात उनकी फिल्मों और काम से साबित होती है. अपने 50 साल से अधिक के करियर (अमिताभ बच्चन बॉलीवुड जर्नी) में, बिग बी ने विभिन्न शैलियों की फिल्मों में अभिनय किया है और विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं. उन्होंने अपनी हर फिल्म से अपने टैलेंट को साबित किया है. अमिताभ ने आज फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया और दिलचस्प जानकारी साझा की. अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है.

यह भी पढ़ें :    कल नहाए-खाए से होगी छठ पर्व की शुरुआत, अभी जान लें पूजा की सामग्री 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' को रिलीज हुए 52 साल हो चुके हैं. (इंस्टाग्राम/अमिताभ बच्चन). यह फिल्म 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. बिग बी ने तस्वीर का कैप्शन दिया है. वे लिखते हैं, 'मैंने अपनी पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' 15 फरवरी 1969 को साइन की थी और यह 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. इसे रिलीज हुए 52 साल पूरे हो चुके हैं. बिग बी के इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब पसंद किया है. एक्टर की बेटी श्वेता बच्चन, बिपाशा बसु, रोहित रॉय ने कमेंट कर अपने प्यार का इजहार किया है. अमिताभ की तारीफ में एक यूजर लिखता है, 'आप सबसे अच्छे हैं।' एक अन्य यूजर लिखता है, 'अभिनय के भगवान.'.


फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' की बात करें तो फिल्म का लेखन और निर्देशन ख्वाजा अहमद अब्बास ने किया था. काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. इनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', अजय देवगन की 'मेडे', मराठी फिल्म निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' और कुछ और शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT