‘नागिन 3’ फेम अभिनेता पर्ल वी पुरी हुए गिरफ्तार

'नागिन 3' फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस ने उसे नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है.

  • 4161
  • 0

'नागिन 3' फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस ने उसे नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. पर्ल को मालवानी पुलिस ने शुक्रवार (4 अप्रैल) को मुंबई के मलाड में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़े:Facebook ने US के पूर्व राष्‍ट्रपति Donald Trumps का अकाउंट किया सस्‍पेंड

{{img_contest_box_1}}

छह लोगों को किया गया गिरफ्तार 

पर्ल समेत छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता के मुताबिक पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर आरोपी ने उसके साथ बार-बार ऐसा किया. पुलिस सभी छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पीड़िता और उसके परिवार ने मालवानी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि यह घटना पुरानी है लेकिन एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के पास थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े:World Environment Day 2021: जानिए विश्व पर्यावरण का इतिहास और थीम

इन शो में किया काम 

31 वर्षीय पर्ल टीवी का जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने सीरियल 'दिल की नज़र से सुंदर' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'फिर भी दिल ना माने... बदतमीज दिल', 'बेपनाह प्यार', 'छोटी सरदारनी' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में काम किया.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT