Sushant Singh Rajput की मौत पर Rhea Chakraborty ने NCB को द‍िया लिखित बयान

रिया चक्रवर्ती एनसीबी को लिखित में दिया बयान दिया. इस बयान में रिया ने कहा है कि उनसे मिलने से पहले भी सुशांत को ड्रग्स की लत थी.

  • 7424
  • 0

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरा एक साल हो जाएगा, लेकिन इस मामले में अभी भी कई सवाल बने हुए हैं. अभिनेता की सबसे करीबी दोस्त और उनकी मौत से संबंधित ड्रग कनेक्शन मामले में मुख्य आरोपी, रिया चक्रवर्ती कुछ महीने कानूनी हिरासत में बिताने के बाद अब जमानत पर बाहर हैं. वही रिया चक्रवर्ती एनसीबी को  बयान दिया है. इस बयान में रिया ने कहा है कि उनसे मिलने से पहले भी सुशांत को ड्रग्स की लत थी और इसी नशे की वजह से वह रिया के करीब भी आ गए थे.अपने बयान में रिया ने यह भी कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ भी 'मारिजुआना' ड्रग्स लेते थे और उन्हें (सुशांत) लाते थे. रिया ने अपने लिखित बयान में इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत के परिवार को इस बात की पूरी जानकारी थी कि सुशांत को ड्रग्स की लत थी.

ये भी पढ़े:रेप केस में सजा काट रहा Gurmeet Ram Rahim कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम मेदांता में चल रहा इलाज

{{img_contest_box_1}}

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने लिखित बयान में बताया है कि वह और उनके भाई शोविक सुशांत की बिगड़ती हालत के लिए अस्पताल में भर्ती कराना चाहते थे लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए. रिया ने कहा कि सुशांत ने उन्हें कई बार ड्रग्स का ऑफर दिया। साथ ही वह उनसे मिलता था ताकि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया करा सके. वहीं रिया ने अपने बयान में कहा है कि 8 जून को सुशांत की बहन प्रियंका ने व्हाट्सएप पर दवाओं का मैसेज भेजा था, जिसमें कुछ दवाओं का जिक्र था जिसे लेने के लिए सुशांत को कहा गया था. इनमें कई ऐसी दवाएं थीं, जिनका सेवन खतरनाक साबित हो सकता है.

ये भी पढ़े:Mahoba: शादी में घोड़ी चढ़ने की मांगी अनुमति, भीम आर्मी का मिला साथ

वहीं रिया ने अपने इस लिखित बयान में सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया का कहना है कि सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ भी सुशांत के लिए ड्रग्स लाते थे. रिया का कहना है कि उनके परिवार को इस बात की पूरी जानकारी थी कि सुशांत 'मारिजुआना' ड्रग्स के आदी हैं. इसके साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि रिया इस मामले में आरोपी है और आरोपी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह ये बातें सिर्फ खुद के बचाव के लिए कह रही हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT