रिया चक्रवर्ती ने ऐसे कोरोना संक्रमित लोगों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए देखिए कैसे वो लोगों की मदद करती हुई नजर आ रही हैं.

  • 2598
  • 0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में रहने वाली रिया चक्रवर्ती की जिंदगी अब धीरे-धीरे करके वापस से पटरी पर लौटती हुई नजर आ रही है. काफी वक्त के बाद वो सामाजिक तौर पर कुछ करती हुई नजर आई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके जरूरतमंदों को उनसे संपर्क करने के लिए कहा है. इसी के साथ ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के लिए भी अहम जानकारी शेयर की है.

ये भी पढ़ें: कोरोना में लोगों की मदद नहीं कर पाने पर सोनू सूद हुए परेशान, कहा- हम फेल हो गए

इंस्टा स्टोरी की अपनी दूसरी पोस्ट में उन्होंने ऑक्सीजन सप्लाई से जुड़ी अहम जानकारी दी है. उन्होंने पुणे के सतारा और मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस ऑक्सीजन प्रोडक्शन प्लांट एमटीसी ग्रुप द्वारा दिए जा रहे ऑक्सीजन सप्लाई के बारे में बताया है. पोस्ट में उन्होंने एमटीसी ग्रुप द्वारा मदद के लिए जारी किए गए अपने बयान को शेयर किया है.


आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी ज्यादा मुश्किल भरा रहा था. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उन्हें ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार किया गया था. एक महीनों सलाखओं के पीछे वक्त काटने के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ा गया. इसके बाद वे बांद्रा में नया घर ढूंढते हुए पहली बार स्पॉट किया गया था. बाद में फिल्म चेहरे में उनकी कुछ ही सेकेंड की झलक देखने को मिली थी. रिया ने इस वक्त सोशल मीडिया और पब्लिक अपीयरेंस से काफी वक्त तक दूरी बनाए रखी. अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पर लौटती हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाले एक्टर अमित मिस्त्री का कार्डियक अरेस्ट से निधन

वैसे इस वक्त देखा जाए तो बॉलीवुड के अंदर कई सितारे कोरोना से संक्रमित होते हुए नजर आ रहे है. वही, कुछ सितारे अपने ठीक होने की जानकारी इस वक्त सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. भारत में इस वक्त स्थिति काफी ज्यादा गंभीर हो रही है. हर दिन हजारों की संख्या में लोगों संक्रमित हो रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT