टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाले एक्टर अमित मिस्त्री का कार्डियक अरेस्ट से निधन

एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने वाले एक्टर अमित मिस्त्री की मौत हो गई है.

  • 2293
  • 0

एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बेंडिट्स में काम करने वाले एक्टर अमित मिस्त्री की मौत हो गई है. 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया है. अमित एक ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्होंने कई हिंदी और गुजराती शोज में शानदार काम किया है. उनके चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को ट्रिब्यूट दिया गया. उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को ट्रिब्यूट दिया गया है और फैंस को बताया गया कि वो 2004 से मेंबर थे. बॉलीवुड और टीवी के भी कई सितारों ने शोक जताया है. सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा- अमित मिस्त्री के अचानक निधन की खबर से हैरान हूं.


कुब्रा सैत ने लिखा- आपको बहुत याद करेंगे. परिवार को संवेदना.

आपको बता दें कि एक्टर ने क्या कहना 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, ए जेंटलमैन, बे यार, गली गली चोर है. एक चालीस की लास्ट लोकल, क्या कहना जैसी फिल्मों में काम किया. वो बंदिश बेंडिट्स नाम की वेब सीरीज में दिखे थे. इसमें वो देवेंद्र राठौड़ के किरदार में थे. वो नसीरुद्दीन शाह के बेटे के रोल में थे. अमित ने टीवी शोज में भी बेहतरीन काम किया है. वो सात फेरों की हेरी फेरी, वोह, ये दुनिया है रंगीन, दफा 420, तेनाली रामा, मैडम सर जैसे शोज में एक्टिंग की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT