सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस से की खास अपील, शहनाज़ ने भी किया शेयर

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया को छोड़कर जाने के बाद भी शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब फैंस उन्हें नहीं याद करते होंगे. हाल ही में शुक्ला के परिवार ने उनके फैंस से खास अपील करते हुए एक स्टेटमेंट जारी की है.

  • 691
  • 0

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया को छोड़कर जाने के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब फैंस उन्हें नहीं याद करते होंगे. हाल ही में शुक्ला के परिवार ने उनके  फैंस से खास अपील करते हुए एक स्टेटमेंट जारी की है. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा है कि अगर दिवंगत एक्टर का नाम या चेहरा किसी भी प्रोजेक्ट  में इस्तमाल करते हैं तो परिवार से एक बार ज़रूर पूछा जाए. शहनाज़ गिल ने भी ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा 

"सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों के लिए, हम, बतौर एक परिवार आप सभी से एक रिक्वेस्ट करना चाहते हैं. उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस रिक्वेस्ट करना चाहते हैं. उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस रिक्वेस्ट की इज्जत करेंगे. सिद्धार्थ मूव ऑन कर चुके हैं. अब वह अपने निर्णय खुद नहीं ले पाएंगे, लेकिन वह हमेशा हमारी लाइफ का हिस्सा रहेंगे. हमारी यादों में रहेंगे और हम यहां उनकी इच्छाओं के साथ जिएंगे."


स्टेटमेंट में आगे लिखा- "हम उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहते हैं कि जो भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम और चेहरा किसी प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करना चाहते हैं. वह पहले हमसे एक बार पूछ लें. हम सिद्धार्थ की च्वॉइस के बारे में जानते हैं. हम जानते हैं कि वह क्या चाहते होते अगर वह यहां हम सभी के साथ होते तो. हम उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए ही फैसला लेंगे. अगर किसी प्रोजेक्ट को लेकर वह खुश नहीं थे तो हम जानते हैं कि उसे रिलीज करने में भी उनकी इच्छा नहीं होगी." 

आखिर में लिखा गया कि "चलिए सिद्धार्थ शुक्ला की इच्छाओं मन में रखते हैं और उन्हें प्यार, इज्जत और मैमरीज के साथ याद करते हैं जो वह हमारे लिए छोड़कर गए हैं. शुक्ला परिवार."

बता दें कि सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ठ अटैक से निधन हो गया था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT