'सूर्यवंशी' का नया गाना 'नाजा' हुआ रिलीज़, अक्षय कुमार के साथ जमकर नाची कैटरीना

अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का नया गाना 'नाजा' कुछ देर पहले रिलीज़ कर दिया गया है. गाने में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ जमकर नाचते हुए नज़र आ रही हैं, फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी, दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अच्छा खास जोश देखा जा रहा है.

  • 1331
  • 0

अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का नया गाना 'नाजा'  कुछ देर पहले रिलीज़ कर दिया गया है. गाने में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ जमकर नाचते हुए नज़र आ रही हैं, फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी, दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अच्छा खास जोश देखा जा रहा है.

देखें गाना


दिवाली के मौके पर सिनेमाप्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है, इस दिवाली पर पूरे 2 साल बाद लंबे समय से बंद पड़े थियेटर्स गुलज़ार होने वाले है, आपको बता दें सभी मूवी थियेटर्स कोरोना के चलते बंद कर दिए गए थे लेकिन अब फिर से थियेटर्स में फिल्मों की बहार आने वाली है.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर थियेटर्स हुए गुलज़ार, जानें रिकोर्ड तोड़ने वाली फिल्में

इस दिवाली पर धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर मूवी लवर्स को ट्रीट देगी, अनुमान है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की ये फिल्म पहले ही दिन लगभग 15-17 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर कितनी धूम मचाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.  

   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT