'द कपिल शर्मा' शो ले रहा ब्रेक, पूरी टीम अमेरिका जाने की तैयारी में जुटी

दोनों इससे पहले कॉमेडी सर्कस और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में स्टेज शेयर कर चुके हैं.

  • 1001
  • 0

द कपिल शर्मा शो अगले महीने से एक ब्रेक लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है क्योंकि टीम अमेरिका के दौरे की तैयारी कर रही है. इस सीरीज की जगह एक और कॉमेडी शो होगा जिसका शीर्षक इंडियाज लाफ्टर चैंपियन होगा. यह शो छोटे पर्दे पर शेखर सुमन की वापसी में होगा. उनके साथ जज पैनल में अर्चना पूरन सिंह भी शामिल होंगी. दिलचस्प बात यह है कि दोनों इससे पहले कॉमेडी सर्कस और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में स्टेज शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला, 17 मई तक सर्वे पूरा करने का दिया आदेश दिया

जबकि द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड प्रसारित करना एक विकल्प था, वे दर्शकों को नई सामग्री के साथ मनोरंजन करते रहना चाहते थे. “कॉमेडी सर्कस सोनी टीवी पर एक सफल प्रोजेक्ट रहा है और इसने भारत को कई प्रतिभाशाली कलाकार भी दिए हैं. फिलहाल कोई स्टैंड-अप कॉमेडी शो नहीं होने के कारण, टीम ने एक को लॉन्च करने का फैसला किया. शो में अर्चना के होने के बावजूद, टीम ने पुरानी यादों में खेलने का फैसला किया और शेखर सुमन को भी शामिल कर लिया, ”स्रोत ने कहा.

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: आज होगी दो कमजोर चैंपियंस के बीच मुकाबला

दोनों ने प्रोमो शूट कर लिया है और शो इस महीने के अंत में फ्लोर पर जाएगा. सोनी टीवी ने कॉमेडियन के लिए प्रविष्टियां मांगी थीं, और जैसा कि सूत्र द्वारा बताया गया है, टीम कुछ रत्नों को खोजने में कामयाब रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT