Big Boss 15 : तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगी ट्रॉफी

सलमान खान के होस्ट किये जाने वाले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विजेता के नाम की घोषणा हो गयी है. इस बार का खिताब तेजस्वी प्रकाश के हिस्से आया है.

  • 1112
  • 0

सलमान खान के होस्ट किये जाने वाले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विजेता के नाम की घोषणा हो गयी है. इस बार का खिताब तेजस्वी प्रकाश के हिस्से आया है. प्रतीक सहजपाल पहले रनरअप रहे, जबकि करण कुंद्रा दूसरे. जीत के रूप में तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 40 लाख रूपये मिले हैं. टॉप पांच में निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली.


Also Read : Horoscope 31 January 2022: कौन सी 2 राशियों को तिल के दान से मिलेगा धन का लाभ, जानिए बाकियों के क्या कहते है तारें


टॉप 2 की लड़ाई से करण कुंद्रा के बाहर होते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिया था कि जीत तेजस्वी प्रकाश को ही मिलेगी. खैर हुआ भी कुछ ऐसा ही, रिज़ल्ट की घोषणा के बाद प्रतीक सहजपाल थोड़ा निराश नज़र आये. 


Also Read: जानिये क्या है ''बजट'' और इसका इतिहास


ग्रैंड फिनाले के मौके पर दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अन्नया पांडे इत्यादि लोग बिग बॉस के घर अपनी फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. सब ने प्रतिभागियों से बातचीत व हौसला अफ्जाई की. फिनाले को और खास बनाने के लिये शहनाज़ गिल ने भी शो में शिरकत की. इन सब के बीच सलमान भी दीपिका और शहनाज़ से चुटकी लेते दिखे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT