टीना डाबी फिर करेंगी शादी, जानिए कौन हैं उनके हमसफर

2016 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की टॉपर रहीं टीना डाबी मैरिज जल्द ही शादी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के एक होटल में शादी करेंगे.

  • 841
  • 0

2016 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की टॉपर रहीं टीना डाबी मैरिज जल्द ही शादी करने वाली हैं. टीना डाबी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के एक होटल में शादी करेंगे.

यह भी पढ़ें:Bank Holidays List: अप्रैल में 15 दिन बैंक रहेंगे बंद, चेक करें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके होने वाले पति प्रदीप गावंडे भी हैं. टीना डाबी रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. टीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, , 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो'.



आईएएस अतहर खान से लिया तलाक

आपको बता दें कि टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी. 2020 में दोनों का तलाक हो गया. अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था. टीना 2016 में आईएएस टॉपर थीं जबकि अतहर दूसरे स्थान पर रहीं. मसूरी में IAS की ट्रेनिंग के दौरान दोनों में प्यार हुआ और शादी करने का फैसला किया. दोनों की शादी सुर्खियों में रही थी. टीना फिलहाल जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT