फेसबुक लाइव पर आकर दंपति ने की आत्महत्या, पत्नी की मौत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत नामक कस्बे से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बड़ौत के दंपति ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद की जान लेने का प्रयास किया है.

  • 863
  • 0

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत नामक कस्बे से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बड़ौत के दंपति ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद की जान लेने का प्रयास किया है. ऐसे कृत्य के पीछे उन्होंने लाइव पर ही व्यापार में हुए कुछ नुकसान को बताया था, फिर उन लोगों ने थोड़ी देर बाद ही विषाक्त चीजों का सेवन कर लिया, जिसके बाद पत्नी की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है और पति अब  भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. बड़ौत कोतवाली के थानाध्यक्ष मदन सिंह ने बताया कि जूते के व्यवसायी राजीव तोमर ने अपनी पत्नी पूनम तोमर को बताया कि उन्हे व्यवसाय में भारी हानि हुई है और दोनों बातचीत के बाद आत्महत्या का निर्णय ले लिया. और फेसबुक पर लाइव आकर दोनों ने अपनी बात कही और विषाक्त तरल का सेवन कर लिया जिसके बाद फेसबुक पर इस वीडियो को लाइव देख रहे लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया और उन दोनों को आनन फानन  में हस्पताल ले जाया गया. 

also read:कानपुर में मासूम के साथ हुई दरिंदगी, शव बरामद


पुलिस ने बताया राजीव लंबे समय से नुकसान झेल रहे थे, वह सुभाष नगर में अपनी पत्नी और दो बच्चों संग कई सालों से रह रहे थे. फेसबुक लाइव पर दंपति ने जहरीले पदार्थ का सेवन करने से पहले कहा कि चाहे जीवित रह कर या मरने के बाद वो कैसे भी अपना कर्ज पूरा चुकायेंगे. आगे राजीव ने लोगों से अपील की कि इस वीडियो को शेयर करें, और कहा उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो दोनों खुद की जान खुद ही ले लेंगे.


also read:आज होगी कालीकट हीरोज़ और अहमदाबाद डिफेंडर्स के बीच जंग


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT