आज होगी कालीकट हीरोज़ और अहमदाबाद डिफेंडर्स के बीच जंग

प्राइम वॉलीबॉल लीग (PVL) में आज गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में कालीकट हीरोज और अहमदाबाद डिफेंडर्स की टीमें आपस में भिड़ेंगी

  • 798
  • 0

प्राइम वॉलीबॉल लीग (PVL) में आज  गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में कालीकट हीरोज और अहमदाबाद डिफेंडर्स की टीमें आपस में भिड़ेंगी. हीरोज 7 फरवरी को कोलकाता थंडरबोल्ट्स के खिलाफ मिली करीबी हार से उबरने की कोशिश करेगी. अश्वल राय की अगुवाई वाली कोलकाता टीम ने कालीकट हीरोज के खिलाफ रोमांचक मैच में 3-2 (15-13, 12-15, 15-10, 12-15, 15-13) से जीत दर्ज की. 

ये भी पढ़ें:- Chocolate Day 2022: Chocolates के संग थोड़ी शायरी हो जाए? भेजें ये मैसेज और करें अपने पार्टनर को impress!

अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ अपने मैच से पहले बोलते हुए, कालीकट हीरोज के सेंटर फॉरवर्ड जितिन एन ने कहा:

"कोलकाता थंडरबोल्ट्स के खिलाफ सोमवार को मैच हमारे लिए सिर्फ शुरुआत थी. हमने अच्छा खेला लेकिन दुर्भाग्य से, हम खेल हार गए. हम अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ अपने अगले मैच के लिए अपनी रणनीति की योजना और मजबूत बनाएंगे. टीम अपने अगले विरोधियों को लेने के लिए आश्वस्त है.

कालीकट के 28 वर्षीय खिलाड़ी ने आगे कहा कि भारतीय वॉलीबॉल सर्किट को खिलाड़ियों के लिए एक ठोस आधार प्राप्त करने के लिए PVL जैसी पेशेवर लीग की आवश्यकता थी जो अब पूरी हो गई है. मुझे लगता है कि प्राइम वॉलीबॉल लीग से भारतीय वॉलीबॉल खिलाड़ियों को बहुत मदद मिलेगी. एथलीटों के पास बेहतर खिलाड़ी बनने का अवसर होगा क्योंकि यहाँ वे विदेशी खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेल सकते हैं. भारतीय वॉलीबॉल को बेहतर बनाने के लिए इस तरह की एक पेशेवर लीग की आवश्यकता थी."

ये भी पढ़ें:- लखनऊ में 100 दिहाड़ी मज़दूरों को बनाया बंधक

अहमदाबाद डिफेंडर्स के शॉन टी जॉन ने भी पीवीएल में खेलने की बात कही. उन्होंने टीमों के फॉर्म के बारे में भी बताया. 6 फरवरी को चेन्नई ब्लिट्ज पर 3-2 (15-13, 15-11, 11-15, 15-13, 11-15) की शानदार जीत के बाद शॉन एंड कंपनी का आत्मविश्वास बहुत ऊंचा हुआ है.

"रविवार को चेन्नई ब्लिट्ज के खिलाफ अपना पहला प्राइम वॉलीबॉल लीग मैच खेलना वास्तव में रोमांचक था. हमें कोचों और प्रबंधन से बहुत समर्थन मिल रहा है और हम अपने अगले मैच में भी अच्छा खेलना चाहेंगे. सभी का विश्वास टीम ऊंची है। हम अच्छा खेल कर अपनी टीम को गौरवान्वित करेंगे।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT