राहुल द्रविड़ के बाद दीपिका पादुकोण ने खुद को बताया इंदिरानगर की 'गुंडी', जोमैटो का ट्वीट वायरल

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ के नए वीडियो के कारण तेजी से वायरल हो रहे है. बता दें यह एक विज्ञापन का वीडियो है जिसमें राहुल द्रविड़ का अनदेखा रूप नजर आ रहा है.

  • 2098
  • 0

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं’ वाले मीम काफी वायरल हो रहे हैं. ये सभी मीम पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ के नए वीडियो  के कारण तेजी से वायरल हो रहे है. बता दें यह एक विज्ञापन का वीडियो है जिसमें राहुल द्रविड़ का अनदेखा रूप नजर आ रहा है. कूल कैप्टन के नाम से मशहूर राहुल द्रविड वीडियो में एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं.  वो सड़क पर बैट से लोगों की गाड़ियां तोड़ते दिख रहे हैं और आखिर में सनरुफ से निकलकर कहते हैं इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं.  राहुल के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर राहुल द्रविड. इंदिरानगर और इंदिरानगर का गुंड़ा हूं मैं ट्रेंड करने लगा. जिसके बाद अब इस मीम ट्रेंड में दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गई हैं. दीपिका पादुकोण ने भी अब खुद को ‘इंदिरानगर की गुंडी’(Indiranagar Ki Gundi) बताया.

(ये भी पढ़े:दिल्ली में कोरोना का नई गाइडलाइंस जारी, शादी समारोह, मेट्रो सहित इन पर लगी पांबदियां)

दीपिका  पादुकोण ने शेयर की फोटो


वही खुद को इस सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. दीपिका पादुकोण इस फोटो में बहुत ही क्यूट लग रही हैं. दीपिका की इस फोटो को देखकर कोई यह नहीं बता सकता कि यह एक्ट्रेस ही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन दिया है- इंदिरानगर की गुंड़ी हूं मैं... दीपिका के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

जोमैटो ने भी उठाया फायदा


बता दें जोमैटो ने भी इस ट्रेंड का फायदा उठाया और ट्विटर पर लिखा- इंदिरानगर में आज डिलीवरी लेट हो सकती है, क्योंकि रोड़ पर एक एंग्री गुंड़ा आ गया है. 

CARS24 भी इस ट्रेड में शामिल


वही कार्स 24 ने भी इस ट्रेड में शामिल होते हुए लिखा- रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इंदिरानगर में एक गुंडा कार तोड़ रहा है, अगर गुंडे ने आपकी कार भी तोड़ी है तो हम आपको फ्री अपग्रेड्स का ऑफर दे रहे हैं. 

(ये भी पढ़े:घर से पानी लेने निकला था युवक, पुलिस ने इतनी उठक-बैठक कराई कि रेंगते-रेंगते मर गया)

क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली ने शेयर किया विज्ञापन


क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली  ने भी जब राहुल द्रविड़ का ये एड देखा तो इस विज्ञापन को शेयर करने से रोक नहीं पाए. विराट कोहली ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा- राहुल भाई का ये साइड कभी नहीं देखा था. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT