Jammu-Kashmir: राहुल भट्ट की हत्या के बाद आक्रोशित 350 कश्मीरी पंडितो ने दिया इस्तीफा

कश्मीरी पंडितों में गुस्सा उबाल रहा है. राहुल भट्ट की हत्या को लेकर रोष बढ़ गया है. वहीं 350 सरकारी कर्मचारियों ने हत्या के विरोध में इस्तीफा दे दिया है.

  • 590
  • 0

राहुल भट्ट की हत्या को लेकर कश्मीरी पंडितों में भारी आक्रोश है. हत्या के विरोध में शुक्रवार को 350 सरकारी कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:सुब्रत रॉय की मुश्किलें बढ़ी, पटना हाई कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

कश्मीरी पंडितों में अक्रोश

आपको बता दें कि, लाल चौक पर कश्मीरी पंडित भी आंदोलन करेंगे. इससे पहले कश्मीरी पंडितों ने सुबह जम्मू-अखनूर पुराना हाईवे जाम कर दिया. इसी को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी की थी. पुलिस ने 8 कश्मीरी पंडितों को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस के लाठीचार्ज में 4 लोग घायल हो गए. पुलिस ने विरोध के कारण प्रदर्शनकारियों को हवाई अड्डे की ओर जाने से रोकने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे.

ये भी पढ़ें:रिलिज हुआ 'आश्रम' के तीसरे सीजन का ट्रेलर

मनोज सिंहा दिलाएंगे न्याय

सूत्रों के अनुसार, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ट्वीट किया है कि उन्होंने राहुल भट्ट के परिवार वालों से भेंट किया और उन्हें  न्याय का दिलाने की उम्मीद जताई है. दुख भरी इस घड़ी में सरकार राहुल के परिवार के साथ है। आतंकवादियों और उनके समर्थकों को अपने अपराध की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उधर, राहुल भट्ट के अंतिम दर्शन में शामिल होने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता को कश्मीरी पंडितों के विरोध का सामना करना पड़ा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT