मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बोलेरो पुलिया से जा टकराई, चार की मौत, चार घायल

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूरीर इलाके में तड़के एक अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से जा टकराई. इसमें मध्य प्रदेश पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • 1029
  • 0

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूरीर इलाके में तड़के एक अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से जा टकराई. इसमें मध्य प्रदेश पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया.


ये भी पढ़े :विश्व दिव्यांग दिवस, जानिए विकलांगता क्या है?


वांछित आरोपियों की तलाश

शुक्रवार की तड़के मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाना पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ बहादुरगढ़ हरियाणा जा रही थी. तभी अचानक सूरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के पास एक्सप्रेस-वे पर बोलेरो पुलिया से टकराकर अचानक पलट गया. इससे बोलेरो सवारों में हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सवारों को बाहर निकालकर इलाज के लिए भेजा.

इस दौरान बुडेरा थाना में तैनात हैड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, रतिराम, आरक्षक कमलेंद्र यादव व महिला आरक्षक हीरा देवी के अलावा  प्रीति, प्रीति के पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, युवक रवि घायल हो गया. इनमें से पुलिस हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, महिला आरक्षक हीरा देवी समेत चार लोगों की मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT