मणिपुर में सेना की टुकड़ी पर घात लगाकर हमला, CO समेत पांच जवान शहीद

मणिपुर में असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर और उनके परिवार पर उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया. हमला शनिवार सुबह 10 बजे शेखान-बेहियांग थाना क्षेत्र में हुआ.

  • 1805
  • 0

मणिपुर में असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर और उनके परिवार पर उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया. हमला शनिवार सुबह 10 बजे शेखान-बेहियांग थाना क्षेत्र में हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, 46 असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर अपने परिवार और क्यूआरटी के साथ जा रहे थे, तभी आतंकियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. सूत्रों के मुताबिक क्यूआरटी में तैनात कमांडिंग ऑफिसर, उनकी पत्नी और एक बच्चे और 4 जवानों की मौत की भी खबर है. हालांकि, फिलहाल सेना की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:-Haryana में 15 नवंबर को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, सिर्फ इमरजेंसी सर्विस मिलेगी

मणिपुर के मुख्यमंत्री नोंगथोम्बम बीरेन सिंह ने हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि इस तरह की कायराना हरकत को बख्शा नहीं जाएगा. वह दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की पूरी कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि यह एक अमानवीय और आतंकवादी कृत्य है. उन्होंने कहा कि राज्य बल और अर्धसैनिक बल उग्रवादियों को पकड़ने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें:-सर्दियों में मूली खाने के हैं ये जबरदस्त फायदे, दिल की बीमारियां दूर-बीपी भी रहेगा कंट्रोल


म्यांमार सीमा के पास की घटना

जानकारी के मुताबिक इस घटना को आतंकियों ने मणिपुर के चरचंदपुर जिले में म्यांमार सीमा के पास अंजाम दिया था. आतंकवादी शायद अधिकारी की हरकतों के बारे में पहले से ही जानते थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए काउंटर ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है और इसमें शामिल दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT