कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी एक बार फिर हिरासत में, पुलिस ने आगरा जाने से रोका

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मृतक के परिजनों से मिलने जा रही थीं. लेकिन पुलिस ने उन्हें लखनऊ में ही रोक दिया है.

  • 713
  • 0

आगरा में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के मामले में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मृतक के परिजनों से मिलने जा रही थीं. लेकिन पुलिस ने उन्हें लखनऊ में ही रोक दिया है. प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं जहां भी जाती हूं, वे मुझे रोकते हैं. इस संबंध में पुलिस ने कहा कि प्रियंका को आगरा जाने की इजाजत नहीं है.

ये भी पढ़ें:-शख्स के पेट में छह महीनों तक अटका था मोबाइल, डॉक्टर्स रह गए हैरान

दरअसल आगरा के जगदीशपुरा थाने के मलखाना से 25 लाख रुपये की चोरी हो गई. इसको लेकर थाने आने-जाने वालों से सवाल-जवाब किए जा रहे थे. इस संबंध में पुलिस ने एक सफाई कर्मचारी को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पैसे की रिकवरी के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:-PM Modi Kushinagar Visit: पीएम मोदी करेंगे कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन

वहीं मृतक की मां का कहना है कि उसका बेटा कई पुलिसकर्मियों के नाम उजागर कर रहा था, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई. प्रियंका गांधी मृतक के परिजनों से मिलने आगरा के लिए निकली थीं, लेकिन उससे पहले उन्हें लखनऊ में रोक लिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT