शख्स के पेट में छह महीनों तक अटका था मोबाइल, डॉक्टर्स रह गए हैरान

मिस्र के एक मरीज के पेट से एक मोबाइल फोन निकाला गया है. दावा किया जा रहा है कि यह मोबाइल करीब 6 महीने से मरीज के पेट में पड़ा था.

  • 1159
  • 0

कई बार हम अपने शरीर से जुड़ी सभी  समस्याओं को नजरअंदाज कर देते है. ऐसे में जब हम उस समस्या से ज्यादा जूझने लगते है तब उसके बाद हम डॉक्टर के पास पहुंचते हैं तो जो सच सामने आता है उसे सुनकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक शख्स के साथ हुआ. दरअसल एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास चेकअप कराने गया था. लेकिन जब डॉक्टरों ने जांच की तो वह उस शख्स का एक्स-रे को देखकर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें:-PM Modi Kushinagar Visit: पीएम मोदी करेंगे कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन

मिली जानकारी के मुताबिक मरीज के पेट से एक मोबाइल फोन निकाला गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह मोबाइल करीब 6 महीने से मरीज के पेट में पड़ा था. मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी अस्पताल में 33 वर्षीय के पेट का ऑपरेशन किया गया. डॉक्टरों ने उसके पेट से मोबाइल निकालने के लिए सर्जरी की. यह मोबाइल पिछले 6 महीने से मरीज के पेट में था. हालांकि, डॉक्टरों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि मरीज के पेट से मोबाइल फोन निकल जाएगा. जब डॉक्टरों को पता चला कि उसके पेट में मोबाइल है तो वे दंग रह गए. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT