कोरोना: मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी होंगे शामिल

देशभर में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से ऊपर जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों ने सबकी टेंशन बढ़ा दी है. तनावपूर्ण हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है.

  • 516
  • 0

भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में पीएम मोदी देशभर में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे. यह बैठक दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें:बुधवार के दिन गणेश जी को इस आरती और मंत्रों से करें प्रसन्न, सभी विघ्न होंगे दूर

बूस्टर डोज मुफ्त देने का प्रस्ताव

आपको बता दें कि, कोरोना की चौथी लहर की आशंकाओं के बीच प्रधानमंत्री मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली यह पहली बैठक है. इससे पहले भी समय-समय पर पीएम मोदी कोरोना की स्थिति पर सीएम के साथ लगातार बातचीत करते रहे है. मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे. वहीं इस बैठक में देशभर में कोरोना की बूस्टर डोज को मुफ्त में देने का प्रस्ताव भी जारी किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:Hiroscope: इन 5 राशियों को आता है जबरदस्त गुस्सा, इनके क्रोध से बचकर रहें

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे मामले

पीएम मोदी ने यह बैठक ऐसे समय में बुलाई है जब देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर कोरोना संकट से जूझ रही है. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1200 से भी ज्यादा केस दर्ज किया गया है. अगर पिछले 10 दिनों के आंकड़ो पर नजर डालें तो दिल्ली में संक्रमण दर लगातार बढ़ा है. अगर दिल्ली में कोरोना आंकड़ों की बात करें तो कोरोना के कुल 461 मामले एक दिन में सामने आए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT