Delhi: जहरीली गैस फैलने से दहशत, 12 से ज्‍यादा लोग अस्‍पताल में भर्ती

राजधानी दिल्ली के आर के पुरम के एकता विहार में बीती रात सबको दहशत में डाल देने वाली अफवाह फैला दी गई जब बगल के सीआरपीएफ और एनएसजी कैम्प से जहरीली गैस छोड़ी गई है.

  • 3774
  • 0

राजधानी दिल्ली के आर के पुरम के एकता विहार में बीती रात सबको दहशत में डाल देने वाली अफवाह फैला दी गई जब बगल के सीआरपीएफ और एनएसजी कैम्प से जहरीली गैस छोड़ी गई है. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोगों की आंखें जलने लगीं. इतना ही नहीं लोग अपने घरों से परेशान होकर सड़कों पर उतर कर खड़े हो गए. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कई लोग गैस से बेहोश हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि डीसीपी गौरव शर्मा ने पुष्टि की है कि 7 लोगों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है

ये भी पढ़ें:-मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान- अब गरीबों को मार्च तक मिलेगा मुफ्त राशन

वहीं सूचना मिलते ही कई समाजसेवियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को मास्क दिए, ताकि जहरीली गैस से लोगों को सांस लेने में दिक्कत न हो. इसके बाद दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने के एसएचओ अपनी टीम के साथ पहुंचे. कोई दुर्घटना न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए दमकल की दो गाड़ियां और करीब 6 एंबुलेंस भी पहुंचीं. वहीं डीडीएमए की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:-बंद होंगी सभी Crypto Currency, जानिए इसके बाद आपकी क्रिप्‍टोकरेंसी का क्‍या होगा?

सीआरपीएफ और एनएसजी टीम मौके पर पहुंची

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने सीआरपीएफ और एनएसजी कैंप में जाकर जांच की, लेकिन वहां से किसी तरह की गैस लीक होने की बात से इनकार किया गया है. यह मामला बीती रात तब सामने आया जब लोग खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उसके बाद लोग दहशत में रह गए और बाहर सड़कों पर ही रहे. इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने बताया कि एकता विहार इलाके में न तो गैस सिलेंडर में आग लगी और न ही कहीं से धुआं निकला. यह गैस रिसाव कहां से हुआ, इसकी पुलिस अभी जांच कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT